Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: सीएम योगी ने इस गांव को लिया संज्ञान,, 24 घंटे के अंदर हर संभव करे मदद………दिया निर्देश, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रोती हुई महिला का विडियो पोस्ट उठाया था आवाज

 

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

चकिया‌, चंदौली। स्थानीय विकासखंड अंतर्गत सिकंदरपुर गांव में शुक्रवार की दोपहर शॉर्ट सर्किट से गेहूं के खेत में लगने वाली आग से करीब 40 बीघा गेहूं का फसल जलकर नष्ट हो गया

जिससे किसानों के चेहरे पर मायूसी छा गई। वही गरीब मध्यमवर्गीय किसान दाने दाने के लिए मोहताज हो गए। इस घटना से किसानों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

एक महिला किसान का वीडियो पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शेयर किया है। जिसमें सिकंदरपुर की महिला रोती बिलखती नजर आ रही है। वही पूर्व सीएम अखिलेश यादव वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सरकार बताए कि इस दुर्घटना में हुए नुकसान की भरपाई आखिरकार कौन करेगा।

वहीं सूबे के मुखिया सीएम आदित्यनाथ योगी ने चंदौली जिले के चकिया थाने के सिकंदरपुर गांव में गेहूं की खङी फसल में आग लगने के मामले में अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।
मामले को संज्ञान लेते हुए 24 घंटे के भीतर किसानों को हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही प्रशासन पहुंचकर आंकलन कर किसानों को मदद करने का निर्देश दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *