Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस ने विधायक को यहां जाने से रोका, लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने का हवाला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। खतौली से नवनिर्वाचित विधायक मदन भैया को पुलिस ने उनके विधानसभा क्षेत्र में जाने से रोक दिया गया है। दिल्ली.देहरादून नेशनल हाईवे पर भांगेल चौकी के पास मदन भैया को रोका गया। मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ पुलिस प्रशासन ने बैरिकेडिंग की गयी थी। कई घंटे की बहस के बाद मदन भैया को पुलिस ने वापस लौटा दिया गया है। खतौली विधायक मदन भैया कहना है कि वह इस मामले को शपथ लेने के बाद सदन में उठाएंगे।

भारी पुलिस बल के साथ ब्लॉक की मुजफ्फर नगर सीमा

विधायक मदन भैया शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र खतौली जा रहे थे। वह मुजफ्फर नगर की सीमा पर भांगेल चौकी के पास पहुंचे ही थे कि उन्हें भारी पुलिस बल ने रोक लिया। मदन भैया को रोकने के लिये दिल्ली.देहरादून नेशनल हाईवे पर भारी पुलिस बल मौजूद था। मदन भैया ने जब पुलिस से उन्हें रोकने का कारण पूछा तो बताया गया कि उनके खतौली जाने से लॉ एंड आर्डर बिगड़ सकता है।

केंद्र सरकार के मंत्री पर लगाया आरोप

मदन भैया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह लोकतंत्र में पहली बार देख रहे हैं कि नवनिर्वाचित विधायक को उसके चुनाव क्षेत्र में लॉ एंड ऑर्डर का बहाना करके रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में एक मंत्री के इशारे पर रोका जा रहा है। वह इस मामले को सदन में उठाएंगे। लोकतंत्र में आस्था रखने वाला हर व्यक्ति इस कार्रवाई से आश्चर्यचकित है। मौके पर मौजूद डिप्टी एसपी राकेश कुमार और एसडीएम से उन्होंने जब रोके जाने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि खतौली जाने से लॉ एंड आर्डर खराब हो जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *