Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां- यहां हुआ दर्दनाक हादसा….. 2 व्यक्ति की हुई मौत, मचा कोहराम, पहुंची पुलिस

मेला देखने जा रहे ट्रैक्टर दुर्घटना में साईकिल सवार की हुई दर्दनाक मौत

जागेश्वरनाथ में मेला देखने आ रहे थे संजय भारती

ट्रैक्टर दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

चकिया, चंदौली। कोतवाली अंतर्गत चकिया अहरौरा मार्ग पर मुड़हुआ दक्षिणी गांव के समीप गढ़वा घाट कुटिया के पास मंगलवार की शाम अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से संजय भारती 35 वर्ष की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

बतादें कि मिर्जापुर जिला के अहरौरा थाना अंतर्गत जुड़ही गांव निवासी संजय भारती महाशिवरात्रि के पर्व पर जागेश्वर नाथ धाम में मेला देखने के लिए घर से साइकिल द्वारा आ रहा था। इसी बीच जैसे ही वह मुड़हुआ दक्षिणी गांव के समीप गढ़वा घाट मंदिर के समीप पहुंचा कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर की जद में आने से उसकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना मिलते ही शिकारगंज पुलिस चौकी और चकिया कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेने के बाद घर वालों को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर परिजन रोते बिलखते चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंच गए। पेशे से मजदूर संजय मजदूरी करके पत्नी तथा बच्चों का भरण पोषण करता रहा है।

संजय को एक बेटी तथा एक बेटा है। मौत के बाद बच्चों के सर से जहां पिता का साया उठ गया है, वहीं पत्नी लीलावती का रो-रो कर बुरा हाल है। पति की मौत के बाद लीलावती के ऊपर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। और दोनों बच्चों के परवरिश की पूरी जिम्मेदारी लीलावती के ऊपर आ गया है।

ऑटो व टाटा सफारी वाहन की आमने सामने टक्कर, ऑटो सवार की मौत

चकिया अहरौरा मार्ग पर प्रेमापुर गांव के समीप हुआ हादसा

चकिया, चंदौली। कोतवाली अंतर्गत चकिया अहरौरा मार्ग पर मंगलवार की शाम प्रेमापुर गांव के समीप ऑटो और टाटा सफारी वाहन की आमने सामने टक्कर में ऑटो पर सवार इबरार 55 वर्ष की घटनास्थल पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए सफारी वाहन को भी बरामद कर कोतवाली लाई है।

बतादें कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के बेलावर गांव निवासी ईबरार अपनी पुत्री मकसदी को उसके ससुराल सोनभद्र जिला से विदाई कराकर ऑटो द्वारा घर वापस लौट रहे थे, इसी बीच जैसे ही वह प्रेमापुर गांव के समीप पहुंचे कि चकिया की ओर से जा रही सफारी वाहन ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।वहीं ऑटो में बैठे ईबरार की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं साथ में रहे पुत्री मकसदी को मामूली चोटें आई हैं। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन बेलावर गांव से चकिया कोतवाली के लिए रवाना हो गए।

 

फोटो- फाइल

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *