Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः नारायण दास अध्यक्ष तो लाल प्रताप बने महामंत्री, पंकज कुमार सिंह को 60 वोटों से नारायण दास यादव ने हराया…..

चकिया, चंदौली। गुरुवार को स्थानीय बार एसोसिएशन के नये सत्र के पदाधिकारियों के चयन के लिए मतदान हुआ। वहीं बार सभागार में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह चाक चौबंद रही। मतदान में अध्यक्ष पद पर नारायण दास यादव व महामंत्री पद पर लाल प्रताप सिंह निर्वाचित हुए।

बतादें कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि अधिवक्ताओं के 240 मतों में 237 मत ही पोल हुए थे। अध्यक्ष पद पर 3 प्रत्याशियों ने दावेदारी किया था। जहां नारायण दास यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पंकज कुमार सिंह को 60 मत से हरा दिया। नारायण दास यादव को 147 और पंकज कुमार सिंह को 87 मत मिले। वहीं हरिवंश सिंह को एक मत प्राप्त हुआ। महामंत्री पद पर नामांकन करने वाले 3 प्रत्याशियों में लाल प्रताप सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अखिलेश कुमार श्रीवास्तव को 57 मतों से पराजित कर महामंत्री निर्वाचित हुए। लाल प्रताप सिंह को 121 मत, अखिलेश श्रीवास्तव को 64 व विजय शंकर पाठक को 51 मत प्राप्त हुए।

वही उपाध्यक्ष पद पर उमाशंकर ने अनंतनारायणन पाठक को 51 मतों से हराया। उमाशंकर को 143 और अनंतनारायणन पाठक को 92 मत प्राप्त हुआ। कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर कमलेश पाल ने अनंत नारायण पाठक को 41 मतों से हराया। कमलेश पाल को 134 और अनंतनारायणन पाठक को 93 मत प्राप्त हुआ। बतादें कि कोषाध्यक्ष पुस्तकालय मंत्री संयुक्त मंत्री और ऑडिटर पद के साथ ही कार्यकारिणी के 9 सदस्यों का निर्विरोध चुनाव हुआ। अध्यक्ष बने नारायण दास यादव वर्ष 2017 में भी अध्यक्ष पद पर रह चुके हैं। वहीं वर्ष 2022 में अध्यक्ष पद के चुनाव में एक मत से चुनाव भी हार गये थे। सकुशल चुनाव को संपन्न कराने के लिए सीओ आशुतोष व कोतवाल अतुल प्रजापति बराबर भ्रमण करते रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *