Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दूल्‍हे को जयमाल पहनाने जा रही दुल्‍हन को आया हार्टअटैक, डोली से पहले उठी अर्थी, फूटफूट कर रोए प‍िता……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मलिहाबाद। लखनऊ के भदवाना गांव में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया। जब दूल्‍हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्‍हन की अचानक मौत हो गई। शादी की खुश‍ियां मातम में बदल गई। आननफानन दुल्‍हन को अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शादी के द‍िन बेटी की मौत, नहीं थम रहे स्‍वजनों के आंसू

भदवाना गांव में रहने वाले राजपाल ने शुक्रवार रात पहले बेटी शिवांगी की बारात का स्वागत किया। द्वारचार पूजन के दौरान दूल्हे विवेक की आरती उतारी। महिलाएं मंगलगीतए सोहर गा रहीं थीं। वहींए दुल्हे के दोस्त और रिश्तेदार बैंडबाजे की धुनों पर डांस कर रहे थे। चौतरफा खुशी का माहौल था। घंटे भर में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ दुल्ले को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया। राजपाल की बेटी को भी घर की महिलाएं जयमाल लिए हुए स्टेज पर लेकर पहुंची।

प‍िता के नजर उतारते ही गश खाकर ग‍िर पड़ी बेटी

राजपाल बेटी की नजर उतार रहे थें। स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी एकाएक गश खाकर गिर पड़ीं। घरवालों ने शिवांगी को उठाया और पानी की छीटें डालकर होश में लाने का प्रयास किया। चारो तरफ अफरा.तफरी मच गई। लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगीं। लोग आनन फानन शिवांगी को लेकर अस्पताल भागे। अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने परीक्षण के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही चारो तरफ चीख.पुकार मच गई। पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *