Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

भीषण हादसा,6 लोगों की हुई मौत, CM योगी ने जताया शाेक……..

Un

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद फिरोजाबाद के जसराना तहसील क्षेत्र के कस्बा पाढ़म में मंगलवार शाम भीषण अग्निकांड हुआ। बेसमेंट में बने फर्नीचर शोरूम में शाम साढे छह बजे भड़की आग ने तीसरी मंजिल पर बने आवास तक पहुंच गई। परिवार के सदस्य आग में फंसे रह गए। आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड को तीन घंटे से ज्यादा का समय लगा। अग्निकांड में कारोबारी परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई, जबकि तीन की तलाश चल रही है। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी हैं।
तहसील मुख्यालय से लगभग 14 किमी दूर कस्बा पाढ़म के मुख्य बाजार में रमन राजपूत के तिमंजिला मकान के बेसमेंट में फर्नीचर और भूतल पर इलेक्ट्रानिक्स का कारोबार होता है। जबकि दूसरी और तीसरी मंजिल पर उनका और दो बेटों का परिवार रहता है। मंगलवार की शाम साढ़े छह बजे बेसमेंट में फर्नीचर के शोरूम में आग लगी। फर्नीचर में भड़की आग तेजी से फैली और ऊपरी हिस्से तक पहुंच गई। आग लगते ही कारोबारी रमन राजपूत और उनका छोटा बेटा नितिन घर के बाहर आ गए, लेकिन परिवार के बाकी सदस्य नहीं निकल सके। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए।
मुख्यमंत्री योगी ने दिए आदेश

जसराना में आग लगने की घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर त्वरित गति से राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं। इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट करते हुए उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है। सीएम योगी ने मृतकों के परिवारीजन को दो-दो लाख रुपये की सहायता तत्काल दिये जाने के निर्देश भी दिए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *