Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी की घि‍नौनी करतूत, दोस्‍त के साथ म‍िलकर क‍िया प्रेम‍िका के साथ दुष्‍कर्म…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अंबेडकरनगर। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी करने के लिए बुलाया। इसके बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने जब शादी के लिए कहा तो उसे जान से मारने की धमकी दी। अलीगंज थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद युवती ने पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा से शिकायत की। एसपी के आदेश पर आरोपित युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

अलीगंज के अहलादपुर निवासी मनीष का बसखारी थानाक्षेत्र के एक गांव की एक युवती से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच युवती ने कई बार मनीष पर शादी करने का दबाव बनायाए लेकिन वह टालता रहा। आरोप है कि गत 17 नवंबर को मनीष ने युवती को फोन किया और शादी करने की बात कही। उसने युवती को अकबरपुर के एक पार्क में मिलने के लिए बुलाया।

मनीष वहां अपने मित्र दिलीप निवासी मूसहा जनपद अलीगढ़ के साथ पहुंच गया। युवती पहुंची तो उसे गुमराह कर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अगले दिन शादी करने की बात कहकर देर शाम युवती को उसकी रिश्तेदारी में छोड़ आए। जब युवती ने दूसरे दिन मनीष के फोन पर संपर्क किया तो उसने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फोन काट दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *