Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

देवर ने सिलबट्टे व कुल्हाड़ी से हमला कर भाभी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर। कुशीनगर जिले के तमकुहीराज थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर भूमि विवाद को लेकर देवर ने घर में अकेली मौजूद भाभी की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग निकले तो आरोपित को भागता देख शोर मचाया। थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

ये है पूरा मामला

मूल रूप से देवरिया जनपद के तरकुलवा थाना के पथरदेवा कस्बा का के रहने वाले दीपक, पत्नी नीतू, बेटी व अविवाहित भाई गोविंद के साथ तमकुही कस्बा के आंबेडकर नगर वार्ड में पट्टे की भूमि पर घर बनाकर रहते हैं। रोज की तरह वह भट्ठे पर ईंट लादने गए थे। सात वर्षीय पुत्री सुहानी पढ़ने गई थी। पुलिस के अनुसार पहले से चल रहे भूमि विवाद को लेकर घर में भाभी व देवर के बीच कहासुनी होने लगी।

पहले सिलबट्टे फिर कुल्हाड़ी से किया प्रहार

विवाद इतना बढ़ गया कि गोविंद ने पहले घर में मौजूद सीलबट्टा ;मसाला पीसने वाला पत्थर का औजार से भाभी के ऊपर प्रहार किया। इसके बाद कुल्हाड़ी से गले प्रहार कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित घर से टैक्सी स्टैंड की तरफ भागने लगा। लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा। दीपक घर पहुंचा तो बाहर भीड़ थी और घर के अंदर पत्नी का शव। आरोपित को नशे का भी आदि बताया जा रहा है।

क्या कहती है पुलिस

प्रभारी निरीक्षक नीरज राय ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि हत्या कारण प्रथमदृष्टया पारिवारिक विवाद ही सामने आ रहा है। पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *