Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेश

बड़ा हादसा, पलटने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत

लखीमपुर खीरी जिले में मंगलवार तड़के दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिए, जबकि पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन का चालक फरार हो गया है। जाइलो गाड़ी यूपी 26 एम 7999 शाहजहांपुर से सवारियों को लेकर सुबह करीब तीन बजे पलिया के लिए चली थी। गाड़ी में 11 लोग सवार बताए गए हैं। जिसमें अधिकांश शिक्षक थे, जो प्रयागराज से विभागीय प्रशिक्षण प्राप्त कर वापस अपने तैनाती स्थल पर आ रहे थे।

सुबह करीब पांच बजे रास्ते में गाड़ी जब अतरिया गांव के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे वाहन को साइड देते समय जाइलो कार बाढ़ के दौरान टूटी पुलिया के किनारे बने गडढे में पलट गई। गड्ढे में पानी भरा था। गाड़ी के पलटने से उसमें सवार लोग पानी में डूबने लगे और दम घुटने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो शिक्षक और तीन श्रमिक शामिल हैं। अभी श्रमिकों की पहचान नहीं हो पाई है। दुघर्टना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायलों को किसी तरह गाड़ी से निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *