पुलिस ने यहां मारा छापा, होटल में अवैध रूप से ठहरे 10 प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने पकड़ा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। कलक्टरगंज पुलिस ने सोमवार दोपहर कोपरगंज स्थित एक होटल में छापा मारकर 10 प्रेमी जोड़ों को पकड़ा है। उन्होंने बिना आइडी पर कमरा लिया था। पुलिस ने युवकों के साथ ही होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

कलक्टरगंज थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया सोमवार दोपहर कंट्रोल रूम के जरिए सूचना मिली कि कोपरगंज स्थित होटल में अवैध रूप से घंटों के हिसाब से प्रेमी युगलों को कमरा किराए पर दिया जाता है और उनसे कोई आइडी भी नहीं ली जाती है। सूचना पर कलक्टरगंज स्पेशल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और होटल के रजिस्टर खंगाले। इसके बाद होटल के कमरों की तलाशी ली तो 10 कमरों में प्रेमी युगल पकड़े गए जो बिना आइडी पर रह रहे थे।

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में बर्रा जरौली का प्रदीप कुमार, बाबूपुरवा निवासी मोहम्मद अहमद, शास्त्रीनगर निवासी अमित वर्मा, परमट निवासी मृदुल कुमार, आवास विकास कल्याणपुर का रफत, इफ्तिखारबाद निवासी नुमान अंसारी, मंधना निवासी लक्ष्मीकांत, आगरा निवासी धर्मेंद्र, बेगमपुरवा निवासी शोएब व ग्वालटोली निवासी फरजान शामिल हैं। उन सभी के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्यवाही की गई है। साथ ही होटल मैनेजर जूही निवासी मयंक कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। होटल के खिलाफ सराय एक्ट के तहत जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!