Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

वाराणसी में युवक का सिर कूच कर हत्‍या, पुलिस शिनाख्‍त में जुटी, फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्‍य……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। गोलगड्डा तिराहे पर स्थित मालगोदाम के अंदर अज्ञात युवक की बदमाशों के द्वारा सिर कूच कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर डीसीपी काशी आरएस गौतम जैतपुरा पुलिस के साथ डाग स्क्वायड और फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे। पुलिस की छानबीन में प्रथम दृष्टया सामने आया कि युवक का चेहरा कूच कर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की गई है। डाग स्क्वायड टीम का कुत्‍ता भी गोलगड्डा रोड पर आकर रुक गया।

पुलिस मान रही है कि हत्या करने वाले घटना को अंजाम देने के बाद सड़क के रास्ते भाग निकले हैं। वहीं गोलगड्डा तिराहे पर हनुमान फाटक पुलिस चौकी की पिकेट भी तैनात रहती है। घटना स्थल भी पुलिस पिकेट के महज सौ मीटर की दूरी पर है, इसके बावजूद भी हत्या करने वाले युवक की सिर कूच कर हत्या कर सड़क से होते हुए भाग निकले। दूसरी ओर घटना के संबंध में मौके पर पहुंचे डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बताया कि मामले की जांच के लिए जैतपुरा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को लगाया गया है। इसके अलावा पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

मृत युवक के सिर को हत्या करने वालों ने इस कदर कूच दिया है कि उसकी पहचान करने में दिक्कत हो रही है। वहीं आसपास के लोग भी युवक को नहीं पहचान पाए। मृत युवक कमर के नीचे कुछ भी नहीं पहना था। वहीं उसके शव के आसपास खून पसरा था। फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल के आसपास से खून के नमूने और कुछ ईंटों को जांच के लिए कब्जे में लिया है। इंस्पेक्टर जैतपुरा मथुरा राय ने बताया कि युवक के पहचान के लिए डीसीआरपी सहित आसपास के जिलों की पुलिस से सम्पर्क किया जा रहा है। इसके लिए पुलिस मिसिंग की भी जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *