Thursday, May 9, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

रात में प्रेमिका के साथ था सिपाही, पहुंच गई ‘जासूस’ पत्नी और फिर…….दरवाजा खटखटाया तो

आगरा, पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही के एक युवती से संबंध हो गए। वो अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर पर रात को रुकता था। घटना की जानकारी घर वाली को हो गई, जिसके बाद वो जासूसी करने लगी। शनिवार रात को भी पति प्रेमिका के पास आया था। इसकी जानकारी पर प्रेमिका भी पीछा करते हुए पहुंच गई। उसने पहले थाना एत्माद्दौला पुलिस को जानकारी दी। वह टेडी बगिया क्षेत्र में रहने वाली प्रेमिका के घर पहुंच गई। दरवाजा खटखटाया तो सिपाही और उसकी प्रेमिका आए।

विज्ञापन………

पत्नी को बाहर खड़ा हुआ देखकर सिपाही के होश उड़ गए। सिपाही और उसकी पत्नी के बीच जमकर मारपीट होने लगी। पत्नी ने पति की प्रेमिका को भी पीट दिया। थाना पुलिस सिपाही को थाने ले आई है। पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी है।
पति ने पुलिस को बताया कि पति जो अपनी प्रेमिका के साथ चोरी छिपे रह रहा था। इसकी जानकारी उसको लग गई। आरोप लगाया कि वो लंबे समय से सिपाही का उत्पीड़न झेल रही थी
पति जब भी बाहर रहता था, वह यही बताता था कि वह स्पेशल टीम में तैनात है। इस कारण उसे टास्क पर जाना पड़ता है। मगर, पति की बातों पर पत्नी को शक हो गया। उसकी जासूसी करने लगी। एक दिन उसे पता चल गया कि पति प्रेमिका से मिलने जाता है। उसने पति को घेरने की योजना बनाई।
शनिवार को पति के प्रेमिका के पास आने पर थाना एत्माद्दौला पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद सारी घटना बताई। उसका साथ देने के लिए फोर्स रवाना हुआ। दरवाजा खटखटाया तो उसकी प्रेमिका ने दरवाजा खोल दिया। उसके बाद पत्नी घर मे घुस गई।
सिपाही को अंदर देखकर वह आपा खो बैठी और उसमें दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों के बीच काफी देर तक हंगामा होने लगा। वहीं मौके पर मौजूद थाना पुलिस के साथ भी सिपाही ने अभद्रता कर दी। जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई ।
करीब पांच साल पूर्व सिपाही थाना एत्माद्दौला में रहा है। इस समय उसके चर्चे दूर-दूर तक थे। प्रभारी निरीक्षक एत्माद्दौला का कहना है सिपाही नशे की हालत में था। पत्नी की सूचना पर टेढ़ी बगिया पहुंचे थे। सिपाही को पकड़कर थाने लाए हैं। पूछताछ की जा रही है। पत्नी ने तहरीर दिवस पर जांच की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *