Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रिश्‍ते हुए शर्मसार, मामा ने नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, वायरल करने की देता रहा धमकी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। मामा ने भांजी के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को भी कलंकित कर दिया। घर में अकेली किशोरी के साथ उसके मामा ने जबरन दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार.बार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता की मां ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मुकदमा दर्ज करने की बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

बिजनौर शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने अपनी बेटी से दुष्कर्म के आरोप में भाई के खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि 13 मई को उसकी नाबालिग बेटी घर में अकेली थी उसी दिन रात को मोहल्ला काजीपाड़ा बिजनौर घर आया जिसने नाबालिग भांजी को कमरे में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया। जिसके बाद अश्लील वीडियो भी बना ली। 17 मई को फिर से आरोपित घर आया और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

धमकी देकर बार.बार करता रहा दुष्‍कर्म

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने नाबालिग के साथ फिर से दुष्कर्म किया। इसके बाद 19 मई को आरोपी फिर आ गया। आरोपित फिर से वीडियो वायरल करने की धमकी को दोहराते हुए पीड़िता के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। अपनी मां के घर लौटने पर किशोरी ने उसके साथ हुई वारदात की जानकारी दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है बताया पुलिस ने मामले में रिपोर्ट प्रभारी निरीक्षक राधेश्याम ने बताया कि दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *