Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशमध्य-प्रदेश

बकरी ने इंसान की तरह दिखने वाले बच्चे को दिया जन्म……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के सिरोंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बकरी ने इंसान की तरह दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले आपने कभी ऐसी घटना सुनी या देखी हो कि किसी जानवर ने इंसान के बच्चे को जन्म दिया है। घटना के बाद बकरी के दुर्लभ मेमने को देखने वालों की भीड़ लग गई है।

जानकारी के अनुसार ये हैरान कर देने वाली घटना सिरोंज तहसील के अंतर्गत आने वाले सेमल खेड़ी गांव की है। इंसान की शक्ल की तरह बकरी का बच्चा दिखाई दे रहा है। इसके बाद बकरी के मालिक ने बताया कि जैसे ही बकरी ने बच्चे को जन्म दिया तो घर में मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

मालिक नबाब खां ने बताया कि बकरी के बच्चे का मुंह चश्मा लगाए बुजुर्ग जैसा दिखाई पड़ रहा है। शुक्रवार को इस अजीब मेमने का जन्म हुआ हैए जो इस समय तक जीवित है। इस बकरी के जन्म होने के बाद डॉक्टर ने बताया कि अमूमन ऐसे विकृत बच्चों की उम्र कम होती है।

जानकारी के अनुसार इस अजीब शक्ल के मेमने को देखने के लिए इलाके के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने दावा किया कि उन्होंने इससे पहले इस तरह की घटना पहले नहीं देखी। अलग तरह मुंह होने के कारण मेमने को बकरी दूध नहीं पिला पा रही है। डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल इसे इंजेक्शन की सिरिंज से दूध पिलाना पड़ रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *