Saturday, April 27, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

पुलिस के दरोगा ने खुद को मारी गोली……..दोस्त के घर रुका था दरोगा, गोली की आवाज सुन

 

नई दिल्ली, पूर्वाचल पोस्टे न्यूज नेटवर्क

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सरिता विहार इलाके में रविवार देर रात यूपी पुलिस के एक एसआई ने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त मनोज विश्वकर्मा (34) के रूप में हुई है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि शादीशुदा होने के बाद भी मनोज की किसी अन्य महिला से दोस्ती थी, उसको लेकर वह काफी तनाव में थे। पुलिस आशंका जता रही है कि इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस ने उनकी सर्विस पिस्टल के अलावा उनका मोबाइल फोन कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने यूपी पुलिस के अलावा उनके परिवार को सूचना दे दी है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मनोज विश्वकर्मा अपने परिवार के साथ गांव गादोपुर, प्रयागराज, यूपी में रहते थे। इनके परिवार में पत्नी व एक बेटी है। मनोज यूपी पुलिस में वर्ष 2016 में एसआई भर्ती हुए थे। फिलहाल इनकी तैनाती आजमगढ़ के देवगांव में थी। अधिकारी ने बताया कि 11 नवंबर को वह अपहरण के एक मामले की जांच के लिए आजमगढ़ से हरियाणा गए थे। जहां से वह रास्ते में दिल्ली के जसोला विहार स्थित अपने दोस्त के घर रुक गए। खाना खाने के बाद वह सोने चले गए। इस बीच दोस्त ने करीब 12.45 बजे मनोज के कमरे से तेज धमाके की आवाज सुनी। कमरे में जाकर देखने पर पता चला कि मनोज ने खुद को गोली मारी हुई थी। उसने पुलिस को खबर दी।
बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आजमगढ़ में ड्यूटी के दौरान उनकी एक अन्य महिला से दोस्ती हो गई थी। इसको लेकर वह काफी तनाव में थे। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि असल में मनोज ने यह कदम क्यों उठाया। पुलिस उनके मोबाइल कॉल डिटेल से पड़ताल कर रही

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *