Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चंदौसी में यहां होटल में पकड़े गए 14 युवक, युवतियां, छानबीन में पुलिस को मिली आपत्तिजनक सामग्री……एसडीएम और सीओ के नेतृत्व…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

संभल में चंदौसी रोड पर संचालित ओयो होटल में सात जोड़े पुलिस ने पकड़े हैं। यह कार्रवाई एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में की गई। शहर और आसपास के इलाके के यह जोड़े बताए जा रहे हैं। अनैतिक कार्य किए जाने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। सभी जोड़ों को कोतवाली ले जाया गया है। जहां उनके परिजनों को सूचना दी है। होटल को सील करने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई है।

बुधवार की दोपहर दो बजे करीब पुलिस को सूचना मिली थी कि पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने स्थित ओयो होटल में अनैतिक कार्य किया जा रहा है। कई जोड़े होटल में मौजूद हैं। सूचना पर सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस ने एसडीएम विनय कुमार मिश्र व सीओ जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की। अलग अलग कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में सात जोड़े मिले। इनमें सभी युवतियां संभल के ही अलग अलग मोहल्लों की बताई जा रही हैं।

कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया सभी के परिजनों को सूचना दी गई है। सभी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस की टीम को छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। जिसको पुलिस ने सील कर दिया है।

होटल में सात जोड़े पकड़े जाने की सूचना पर तमाम लोग एकत्र हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वीडियो बनाते नजर आए। पुलिसकर्मी भी इन वीडियो बनाते समय नहीं टोक सके। कार्रवाई के बाद होटल से बाहर आए एसडीएम और सीओ ने वीडियो बना रहे लोगों को डांटा। इसके बाद लोग मौके से भागे।

नगर के होटल संचालकों में मची रही खलबली
ओयो होटल में कार्रवाई की सूचना के बाद नगर के तमाम होटल संचालकों में खलबली मची रही। सभी कार्रवाई की वजह जानने के प्रयास में लगे नजर आए। दरअसल नगर में कई ऐसे होटल हैं जहां युवक और युवतियों का आना जाना लगा रहता है। कार्रवाई के दौरान ऐसे ही संचालकों के होश उड़े दिखाई दिए।

काफी समय से मिल रही थी अनैतिक कार्य किए जाने की शिकायत
ओयो होटल का संचालन कई महीने से हो रहा है। संचालन शुरू होने के बाद से ही शिकायत पुलिस तक पहुंचने लगी थी। अनैतिक कार्य किए जाने की शिकायत थी। इसी सूचना पर कार्रवाई की गई है। सूत्रों के अनुसार बुधवार को सीओ जितेंद्र सिंह को ही अनैतिक कार्य किए जाने की सूचना मिली थी। कोतवाली पुलिस से पहले वह ही पहुंच गए थे।

असमोली सीएचसी में युवतियों का कराया चिकित्सकीय परीक्षण संभल। संभल के ओयो होटल में पकड़ी गईं युवतियों का चिकित्सकीय परीक्षण असमोली सीएचसी में कराया गया है। जिला अस्पताल में महिला चिकित्सक की तैनाती नहीं होने के चलते पुलिस सभी युवतियों को लेकर असमोली सीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सकीय परीक्षण देर रात किया गया है। वहीं युवकों का चिकित्सकीय परीक्षण जिला अस्पताल में कराया गया है।

अनैतिक कार्य की सूचना पर पुलिस ने ओयो होटल में कार्रवाई की है। सात जोड़े पकड़े गए हैं। सभी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। अनैतिक कार्य के आरोप में सख्त कार्रवाई की जा रही है।

.श्रीशचंद्र, अपर पुलिस अधीक्षक, संभल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *