Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

यहां की पुलिस ने कैंट क्षेत्र से देह व्‍यापार के दलदल में फंसी महिला को कराया मुक्त…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। मध्‍य प्रदेश में सतना से बीते पांच महीने पहले घर से नाराज होकर निकली विवाहिता कैंट स्टेशन के समीप एक देह व्‍यापार में लिप्‍त दलाल के चंगुल में फंस गई और उस दलदल से निकालने के प्रयास में सतना पुलिस को मंगलवार को कामयाबी मिली। वाराणसी से विवाहिता को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने संदिग्ध युवक को भी गिरफ्तार किया है।

वाराणसी में सिगरा थानांतर्गत कैंट स्टेशन परिक्षेत्र में मंगलवार की शाम एक बार फिर जिस्म फरोशी का कारोबार उजागर हुआ। हत्थे चढ़े दलाल को हिरासत में ले लिया गया। जबकि सतना एमपी पुलिस विवाहिता को बरामद कर अपने साथ ले गई। जहां दोनों से पूछताछ के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में सतना जिले के कोलगवा थाना क्षेत्र स्थित एक बस्ती की रहने वाली 32 वर्षीय एक विवाहिता घर से नाराज होकर चली गई। इस बाबत परिजनों ने स्थानीय पुलिस थाने में छह जून 2022 को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था।

सतना पुलिस के अनुसार विवाहिता घर से निकलने के बाद कैंट स्टेशन के बाहर भटक रही थी। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि गोलू नामक युवक ने उसे अकेला देख अपने झांसे में फंसा लिया। जीवन भर साथ निभाने का वादा करते हुए विवाहिता को देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया। इधर, गुमशुदा की तलाश में उत्तर प्रदेश और बिहार के विभिन्न जिलों का चक्कर लगा रही सतना पुलिस के हाथ कुछ ख़ास सुराग लगे। दो सप्ताह पहले भी सिगरा इलाके में दबिश दिया। लेकिन लौट गई। सटीक सूचना मिलने पर 27 अक्टूबर से दोबारा डेरा डाला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *