Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भतीजे ने फावड़े से हमला कर चाचा. चाची को मार डाला…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बहराइच। जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र में मोटर से पानी चलाने की बात को लेकर विवाद इस कदर बढ़ा की भतीजे ने आक्रोश में आकर अपने चाचा और चाची को फावड़े से काट डाला। जिससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चाची ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

पयागपुर थाने के चंदवापुर गांव निवासी श्याम मनोहर मोटर से अपने खेत मे पानी लगा रहे थे। इस बीच नाली का पानी पड़ोसी छोटू के घर में चला गया।

इसी मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया। यह भी पता चला है कि छोटू अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था। चाचा उसे बचाने गया था। तभी विवाद इस कदर बढ़ा कि श्याम मनोहर के भतीजे छोटू ने फावड़े से अपने चाचा चाची को काट डाला।

फावड़े से इस कदर वार किया कि कि घायल श्याम मनोहर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी श्यामादेवी को बहराइच मेडिकल कॉलेज से लखनऊ रेफर कर दिया गया था। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में श्यामा देवी की भी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दिया है। डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है लोग दहशत में हैं।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि युवक अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था उसका चाचा बीच बचाव कराने आया था। भतीजे ने चाचा और चाची पर भी हमला कर दिया। जिससे चाचा की मौके पर मौत हो गई। जबकि चाची ने लखनऊ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे की तहरीर पर हत्या व हत्या का प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *