Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़, चार युवतियों समेत पांच गिरफ्तार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार के धंधे ने इस समय बनारस में जोर पकड़ लिया है। पुलिस की तमाम सख्ती के बावजूद कहीं न कही यह धंधा फलफूल रहा है। गुरूधाम कालोनी, सिगरा और अब पांडेयपुर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांडेयपुर दुर्गा काम्प्लेक्स के तीसरे तल पर कोहिनूर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर रविवार को छापा मारा। इस दौरान चार युवतियां और एक युवक पकड़े गए। छापे के दौरान स्पा सेंटर का संचालक शुभम सिंह मौके से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। शुभम सिंह टकटकपुर का निवासी है।

एसीपी सारनाथ अमित श्रीवास्वत ने बताया कि सुभम सिंह उर्फ सचिन स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा करता था। मौके से पकड़ा गया युवक हुकुलगंज का विकास कुमार राही है। इसके आलावा चार युवतियां पकड़ी गई है। इनके पास से 11 हजार चार सौ रूपये, सात मोबाइल, शक्तिवर्धक दवाएं और अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं। इस मामले में संचालक और पकड़े गये लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पकड़ी गई युवतियां सोनभद्र, बिहार के बक्सर और वाराणसी की रहनेवाली हैं। सूत्रों ने बताया कि इन युवतियों और संचालक का लम्बा नेटवर्क है। बिहार और झारखंड से युवतियां यहा बुलाई जाती थीं। संचालक एक दिन में हजारों कमाएं का आफर देकर युवतियों को अपने जाल में फंसाता था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *