Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दोस्ती टूटी तो दोस्तों से साथ मिलकर किया गैंगरेप, पहचान छुपाने को पत्थर से कूचा गर्लफ्रेंड का चेहरा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यून नेटवर्क

झारखंड की रांची पुलिस ने लापुंग में हुई नाबालिग लड़की की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस जांच में पता चला है कि लड़की से अपराधियों ने पहले गैंगरेप किया और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। पहचान छुपाने के लिए अपराधियों ने उसके चेहरे को पत्थर से भी कूच दिया था। घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग समेत पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें रोशन होरो, सुखराम होरो, राहुल होरो उर्फ सनिका, पवन होरो व एक नाबालिग शामिल है। सभी लापुंग थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि घटना के बाद कार्रवाई के लिए गठित टीम ने नाबालिग आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने जुर्म स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अन्य आरोपियों का खुलासा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोच लिया। लापुंग थाना क्षेत्र के जमाकेल गांव के पास झाड़ियों में 23 जुलाई को 15 साल की लड़की का शव मिला था।

बदला लेने के लिए किया कांड

ग्रामीण एसपी ने बताया कि लड़की का गांव के एक लड़के से प्रेम प्रसंग था, जो नाबालिग है। घटना से तीन माह पहले नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी से दोस्ती तोड़ ली थी और फोन करना भी बंद कर दिया। इस पर आरोपी ने उससे बदला लेने की ठानी। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बीते 23 जुलाई को उसकी हत्या कर दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *