Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, मुंह दबाकर उठा ले गए थे दो युवक……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सुलतानपुर। धम्मौर थाने के एक गांव की किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने दुष्कर्म किया। उसे बेहोशी की हालत में खेत में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है।
खेत में बेहोश म‍िली थी क‍िशोरी

16 वर्षीय किशोरी बीते मंगलवार की रात घर से शौच के लिए निकली थी। पीड़िता के पिता के अनुसार पड़ोस में उसी दिन शादी थी। काफी देर तक जब पुत्री घर नहीं लौटी तो तलाश शुरू की गई। अगले दिन सुबह करीब पांच बजे मिसराने गांव के निकट वह चरी के खेत में बेहोशी की हालत में मिली। उसके कपड़े खून से लथपथ थे। उसे घर लाया गया।

मुंह दबाकर उठा ले गए थे आरोप‍ित

होश आया तो उसने बताया कि किशन पुत्र सुंदर लाल व राकेश पुत्र छोटेलाल मुंह दबाकर जबरन उठा ले गए थे। मारा पीटा और नशीला पदार्थ पिलाकर दोनों ने जबरन दुष्कर्म किया। घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। बीते बुधवार की रात जब किशोरी की तबीयत बिगड़ी और मामला तूल पकड़ा तो पुलिस को सूचना दी गई। वह उसे लेकर अस्पताल आई। धम्मौर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *