Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेश

बड़ा हादसा: ध्वजारोहण के लिए जा रहे BDO की हुई में मौत, पुलिस ने

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

गोंडा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण करने के लिए कटरा ब्लॉक मुख्यालय पर जा रहे कटरा ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी रामप्रकाश मौर्य का सड़क हादसे में मौत हो गई। बीडीओ के निधन से ब्लॉक परिसर में सन्नाटा छा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह दर्दनाक हादसा गोंडा कोतवाली अंतर्गत महादेवा क्रासिंग का है, जहां गुरुवार की सुबह गणतंत्र दिवस के मौके पर कटरा ब्लाॅक पर तैनात (52) वर्षीय बीडीओ राम प्रकाश मौर्य अपने गोंडा इंदिरा आवास कालोनी से राष्ट्रीय ध्वज फहराने को ब्लाक मुख्यालय के लिए निकले थे। कटरा -गोंडा महादेवा क्रासिंग पर पहुंचते ही फाटक बंद मिला वह अपने चारपहिया वाहन से उतरकर बाहर खड़े हो गए और बोतल निकालकर पानी पीने लगे।

इसी बीच ओवरब्रिज निर्माण में लगे एक क्रेन ने उन्हें ठोकर मार दी। आसपास के लोगों ने बताया कि क्रेन का चालक क्रेन पीछे कर रहा था और बीडीओ क्रेन को देख नहीं सके। जिससे क्रेन की ठोकर लगने से वह सड़क पर गिरकर उसके नीचे आ गये जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे मिश्ररौलिया चौकी प्रभारी अवधेश यादव ने बताया दुर्घटना की जानकारी कोतवाली नगर सहित डालीगंज छपिया में रहने वाले उनके परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *