Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः दो गांवों के लोग आमने, सामने, 45 अज्ञात पर मुकदमा, पीएसी तैनात……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सकलडीहा क्षेत्र के नोनार व पीथापुर गांवों के लोग आपसी विवाद में आमने.सामने आ गए हैं। पिछले तीन दिनों से तनाव बना हुआ है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने वहां का दौरा किया। तनाव के मद्देनजर पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। डेढ़ दर्जन नामजद व 45 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीथापुर गांव का एक युवक एक सप्ताह पूर्व कसवढ़ गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में गया था। आरोप है कि युवक नशे की हालत में वहां पहुंचकर रिश्तेदार के गांव के लोगों को गाली देने लगा। इस पर गांव के युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। तीन दिन पूर्व कसवड़ गांव के कुछ युवकों की नोनार तुलसी आश्रम पहुंचने पर पीथापुर गांव के युवकों की पिटाई कर दी। इसके बाद कसवढ़ के युवकों ने पीथापुर के एक युवक को पीट दिया था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गई। इसी बीच दूसरे दिन देर रात काफी संख्या में कसवड़, नोनार, बढ़वलडीह और पीथापुर गांव के युवक व ग्रामीण आमने सामने होकर लाठी डंडे के साथ पत्थरबाजी करने लगे।

चार गांवों के लोगों के आमने.सामने होने से माहौल तनावपूर्ण हो गया। सूचना पर एसपी अंकुर अग्रवाल पुलिस व पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शांति व्यवस्था कायम कराया। एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने डेढ़ दर्जन नामजद सहित 45 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है। सीओ राजेश कुमार राय ने बताया कि अशांति फैलाने वालों केा बख्शा नहीं जाएगा। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *