Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

फेसबुक पर की दोस्ती और शादी का झांसा दे तलाकशुदा महिला से 3 साल तक बनाए शरीरिक संबंध, अश्लील वीडियो भी बनाया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। फेसबुक पर दोस्ती के बाद तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर युवक ने तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि युवक ने महिला का गर्भपात भी करा दिया और शादी का दबाव बनाने पर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित करने की धमकी दी। पुलिस रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

कल्याणपुर निवासी तलाकशुदा महिला की तीन साल पहले फेसबुक के जरिए कानपुर देहात के पुखरायां निवासी राहुल यादव से दोस्ती हुई थी। इसके बाद राहुल ने उससे शादी करने की इच्छा जाहिर की और उससे मिलने लगा। वह पुखरायां से कल्याणपुर भी उसके घर आने.जाने लगा और उससे शरीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए।

महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर राहुल ने तीन साल तक शारीरिक शोषण किया। इस दौरान उसने गर्भपात भी करवाया। उसने जब राहुल पर शादी का दबाव बनाया तो शादी से इन्कार करते हुए उसकी अश्लील फोटो व वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली।

इसके बाद उसकी असलियत सामने आने पर महिला ने पुलिस को दी तहरीर देकर शिकायत की है। कल्याणपुर थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *