Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

इश्‍क के नशे में चूर बहन ही बनीं भाई की कातिल, प्रेमी संग मिलकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जनपद की खरखौदा पुलिस ने एक खौफनाक वारदात का खुलास किया है। हाजीपुर में दो महा पूर्व 22 वर्षीय पशु व्यापारी की हत्या कर उसका शव गांव के बाहर खंडहर के पास मिट्टी में दबा दिया गया था। जिसके बाद से ही पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस ने घटना का राजफाश करते हुए मृतक की बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पशु व्‍यापारी की हत्‍या उसकी बहन और प्रेमी ने ही मिलकर चाकू से गोदकर की थी। जांच पड़ताल करने व कड़ाई से पूछताछ करने पर मामला का खुलासा हुआ।

चार लोगों पर दर्ज कराया था हत्‍या का मुकदमा

हाजीपुर में 22 वर्षीय पशु व्यापारी आमीन पुत्र बक्शी 13 मार्च को घर से गायब हो गया था। जिसके बाद उसका शव 19 मार्च को गांव के ही बाहर एक खंडहर में पड़ा मिला। आमीन के पिता बख्शी ने मसूरी निवासी चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने इन लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही थी। साथ ही पुलिस गांव में ही कातिल की खोज कर रही थी। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने मृतक की बहन हसीना व उसके प्रेमी सारिक से कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का राज उगल दिया।

प्रेमी से मिलने से रोकता था भाई

सीओ किठौर बृजेश सिंह ने बताया कि मृतक आमीन अपने माता.पिता व बहन मोहसिना के साथ आए दिन मारपीट करता था। साथ ही मोहसिना और सारिक को आपस में मिलने जुलने से रोकता था। इसे लेकर कई बार विवाद भी हुआ था। पुलिस ने बताया कि मोहसिना के कहने पर सारिक ने आमीन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। और किसी को शव ना हो इस कारण शव गांव के बाहर खंडहर के पास मिट्टी में दबा दिया। पुलिस ने मोहसीना और सरिक को गिरफ्तार करके सरीक से हत्या में प्रयोग किया गया चाकू बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *