Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोहीवाराणसी

दुर्गा पूजा पंडाल हादसे में आज की सुबह हुई 10 वीं मौत, 73 का चल रहा है इलाज,, अभी भी नही रुक रहा परिजनों के आंसू

फोटो- फाइल

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद भदोही के औराई के नरथुआ में दुर्गा पूजा पंडाल में झुलसे लोगों के मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को सर सुंदर लाल अस्पताल वाराणसी में इलाज के दौरान 30 वर्ष के अशोक यादव की मौत हो गई। हादसे में मरने वालों की संख्या 10 हो गई है। अभी भी 73 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इसमें 11 लोंगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी को गहन चिकित्‍सीय व्‍यवस्‍था में रखा गया है, जहां नियमित सभी की सेहत की जांच की जा रही है।
शारदीय नवरात्र में सप्तमी को नारथुआ गांव में स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में आग लग गई थी। इसमें 80 श्रद्धालु झुलस गए थे। घटना में झुलसे अंकुश सोनी (10), जया देवी (45), नवीन (10) व सुजम उर्फ सिद्धांत (8), आरती चौबे (48), शिवपूजन, 65 वर्षीय राममूरत के अलावा सीमा देवी (42) और मंजू देवी (40) की मौत हो चुकी है। शनिवार को पुरुषोत्तमपुर निवासी अशोक यादव (30) की सर सुंदर लाल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

सीडीओ भानुप्रताप सिंह ने बताया कि इलाज में किसी तरह की लापरवाही नहीं की जा रही है। गंभीर रूप से झुलसे अशोक की भी मौत हो गई। कई लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। रविवार की रात साढ़े आठ बजे पूजा पंडाल में अचानक लगी आग से बड़ी संख्या में लोग झुलस गए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *