Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः डीएम ने सभी एसडीएम व सीओ को दिया निर्देश, तत्काल आज ही करें सुनिश्चित……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदोही की घटना को देखते हुए दिया गया निर्देश

चंदौली। भदोही जनपद के एक दुर्गा पूजा पंडाल में हुई आगजनी की घटना में तीन से चार लोगों की मौत व दर्जनों लोगों के झुलसने की घटना को सोशल मीडिया समाचार पत्रों के माध्यम से संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ईशा दुहन ने जनपद के सभी उपजिलाधिकारियों व पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिया कि दुर्गा पूजा पंडाल स्थल के दृष्टिगत समक्ष तत्काल सुरक्षात्मक व्यवस्था सुनिश्चित कराते हुए तत्काल अवगत कराये।

बतादें कि भदोही के एक पूजा पंडाल में अचानक आग लग गया। जिसमें तीन से चार लोगों की मरने व दर्जनों के झुलसने की घटना घटित हुआ। जिसके बाद सभी जनपद अलर्ट हो गये। वहीं मुख्यमंत्री ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया। एसआईटी जांच की भी गठन हो गई।
जिलाधिकारी ईशा दुहन ने समाचार पत्रों व विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यमों से खबरों को संज्ञान में लेकर जनपद के सभी एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारियों को निर्देशित किया कि पूजा पंडाल में आम जन की सुरक्षा हेतु पर्याप्त प्रवेश द्वार की व्यवस्था कराते हुए अग्नि समन की उपलब्धता सुनिश्चित कराये। साथ ही पूजा पंडाल स्थल पर सतर्क दृष्टि रखते हुए सभी सुरक्षात्मक व्यवस्था सुनिश्चित करा दें और हमेशा पूजा समितियों के संपर्क में रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *