Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डबल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर सो रहे पति.पत्नी की गला रेतकर हत्या……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। घर के अंदर सो रहे दंपति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम काईमऊ के संतराम खेतीबाड़ी करते थे। संतराम के परिवार में पत्नी कैलाशा और दो बेटे कल्लू व कमल हैं। कल्लू और कमल दिल्ली में मजदूरी करते हैं। संतराम अपनी पत्नी के साथ गांव में ही रहते थे।

ग्रामीणों के अनुसार, संतराम और उनकी पत्नी कैलाशा सुबह जल्दी उठकर घरेलू कार्य में लग जाते थे। बुधवार सुबह दोनों नहीं उठे तो आसपास के लोगों ने जाकर देखा। संतराम के घर का दरवाजा खुला पड़ा था। जब अंदर गए तो कमरे में दोनों के शव पड़े हुए थे। दोनों के गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। यह घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

घटना की जानकारी पर शिव बघौली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच.पड़ताल की जिसके बाद एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। वहीं फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्षी एकत्रित किए और खून के सैंपल व चारपाई के फिंगर प्रिंट भी लिए हैं। सीओ बघौली विकास जायसवाल ने बताया कि पुलिस साक्ष्य एकत्र कर रही है और जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई करेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *