Friday, May 3, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

भाजपा कार्यकर्ताओं और तहसील कर्मचारियों में हाथापाई: घंटों चला हंगामा…….. पूर्व CM ने पोस्ट कर साधा निशाना,, मौके पर पहुंचे ADM , लेखपाल संघ ने दिया ज्ञापन, तहसीलदार से भी कहासुनी, भारी फोर्स

आजमगढ़, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

भूमि की पैमाइश को लेकर शनिवार को तहसील पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं और तहसील कर्मियों के बीच जमकर हाथापाई व मारपीट हो गई। घंटों हंगामा चला व एडीएम प्रशासन के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआं।

अल्लीपुर गांव में ग्राम पंचायत भवन के निर्माण को लेकर भूमि चिह्नित है। इसे लेकर विवाद है। उक्त भूमि पर अवैध कब्जा भी है। इसकी पैमाइश को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय शनिवार की शाम चार बजे सहजानंद राय, सूरज श्रीवास्तव व कुछ अन्य कार्यकर्ताओं के साथ तहसील पहुंचे।

एसडीएम ने सभागार में उन्हें तहसीलदार से वार्ता के लिए भेज दिया। जहां वार्ता के दौरान कहासुनी हो गई। इतना ही नहीं तहसीलदार के अर्दली सूर्यभान व लेखपाल रोशन कुमार के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथापाई शुरू कर दी। बीचबचाव करने पहुंचे तहसीलदार राजू कुमार भी कार्यकर्ताओं के चपेट में आ गए।

हंगामे की सूचना पर एडीएम प्रशासन अनिल कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। इसके बाद एसडीएम कक्ष में वार्ता हुई। इसके बाद दोनों पक्ष बाहर निकले। इसी दौरान लेखपाल संघ अध्यक्ष विक्रांत सिंह मौके पर पहुंच गए। भाजपा कार्यकर्ताओं व तहसील के लेखपाल तथा कर्मचारियों के बीच दूसरी बार हाथापाई होने लगी।

इस दौरान बीच बचाव कर रहे एसडीएम रवि कुमार के भी चपेट में आने की सूचना है। तहसील पर भारी संख्या में फोर्स की तैनाती कर दी गई है। यहां से निकले भाजपा कार्यकर्ता अपने कार्यालय पर पहुंच कर बैठक करने लगे। वहीं, तहसील के कर्मचारी घटना को लेकर आक्रोशित रहे। लेखपाल संघ की तरफ से एडीएम प्रशासन को पत्रक भी सौंपा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *