Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, कहा. नगर आयुक्त कौन है…..हम पकड़ कर गटई दाब देंगे…..हुआ वायरल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के पूर्व विधायक और सपा नेता विजय बहादुर यादव का एक वीडियो वायरल हो रहे है। इस वीडियो में वह नगर आयुक्त की गर्दन दबाने की बात कह रहे हैं। वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। वीडियो में वह अपशब्द का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह है मामला

गोरखनाथ क्षेत्र के ग्रीन सिटी इलाके में जलभराव की सूचना पर पूर्व विधायक गुरुवार शाम पहुंचे थे। वहां उन्होंने पंप के आपरेटर को बुलाकर बात की। पूर्व विधायक ने पंप आपरेटर से पूछा कोई दिक्कत तुम्हारे सभी पंप वर्किंग कंडीशन में हैं कोई खराब भी है। इस पर आपरेटर ने बताया कि एक पंप खराब है लेकिन आज वह बन जाएगा। इस पर पूर्व विधायक के बोल बिगड़ गए। उन्‍होंने कहा बताओ उसको नगर आयुक्त कौन है हम पकड़ कर गटई गर्दन दाब दबा देंगे। पूर्व विधायक बोले बहुत हो गया है। अब यह बर्दाश्त नहीं होगा कतई रिपोर्टिंग करो अगर बात हो हमारा नंबर ले लो हमें बताना हमें ऊपरी बताना तुम्हारा नाम हम गोपनीय रखेंगे। अगर नहीं ठीक करेंगे तो हम उनको ठीक कर देंगे। जनता डूब रही है अपशब्द मजा ले रहे हैं इस वक्त।

कई दिन से है जलभराव

ग्रीन सिटी इलाके में कई दिन से जलभराव है। तीन दिन पहले रेग्युलेटर के रास्ते रोहिन नदी का पानी ग्रीन सिटी में आने की अफवाह फैलने के बाद अफरातफरी मच गई थी। तब डीएम विजय किरन आनन्द भी मौके पर पहुंचे थे। पता चला कि रेग्युलेटर के पंप न चलने के कारण ग्रीन सिटी इलाके का पानी नहीं निकल पा रहा था। पानी वापस मोहल्लों में फैला तो लोगों ने समझ लिया कि बाढ़ का पानी घुस गया है। नगर निगम का दावा है कि ग्रीन सिटी में चार पंप लगाकर पानी निकाला जा रहा है। बिजली कटने पर कोई दिक्कत न हो इसके लिए जेनरेटर की भी व्यवस्था की गई है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *