Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

शादी समारोह में आए आर्मी जवान की सड़क हादसे में मौत, गांव में पसरा मातम…….

कैथल। पूंडरी के गुरु ब्रह्मानंद चौक के पास शुक्रवार को देर शाम सड़क हादसे में एक आर्मी के जवान की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव डीग निवासी 26 वर्षीय सिकंदर के रूप में हुई है।

हादसा पूंडरी स्थित गुरु ब्राह्मानंद चौक के पास हुआ था। मृतक के भाई कुलविंद्र ने बताया कि सिकंदर करीब छह साल पहले आर्मी में भर्ती हुआ था। वह कारगिल में तैनात था और दो दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। उन्हें दो दिन बाद ही भात शादी समारोह भरने के लिए जाना था।

उसके लिए ही वह शुक्रवार को शाम के समय बाइक पर गांव से पूंडरी कपड़े लेने के लिए आया था। कपड़े लेकर वापस जाते समय चौक के पास एक ट्रैक्टर.ट्रॉली चालक ने सिकंदर की बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर ही सिकंदर की मौत हो गई थी और ट्रैक्टर.ट्राली चालक मौके से फरार हो गया था।

जवान की मौत पर गांव में शोक का माहौल

राहगीरों ने सूचना पुलिस और स्वजनों को दी। पुलिस सिकंदर के शव को नागरिक अस्पताल लेकर पहुंची। सिकंदर शादीशुदा था और एक तीन साल का लड़का है। वह जरूरतमंद परिवार से संबंध रखता था। छह साल पहले आर्मी में भर्ती होकर परिवार को संभाल रहा था। गांव में भी सबसे मिलनसार था।

फौजी की मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में हर किसी कि आंखें नम हो गई थी। जांच अधिकारी एएसआई सुखबीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर ट्रैक्टर.ट्रॉली चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *