Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

मां विंध्यवासिनी मंदिर में वीडियो बनाने पर दर्शनार्थी की धुनाई, 5 सिपाही सस्पेंड…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मिर्जापुर। विंध्याचल में शारदीय नवरात्र मेला शुरू होने से पहले दर्शनार्थी मां विंध्‍यवासिनी के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुंचने लगे हैं। दर्शनार्थियों की भारी भीड़ को देखते हुए मंदिर प्रांगण में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। मंगलवार को मां विंध्यवासनी मंदिर परिसर में वीडियो बनाने को लेकर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी और दर्शनार्थी आपस में भिड़ गए। आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों ने दर्शनार्थी से अभद्रता और नोकझोक किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैण् वीडियो वायरल होने के बाद मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक ने पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

वीडियो बनाने को लेकर चले नोकझोक

प्रसिद्ध मां विंध्यवासनी मंदिर परिसर में मंगलवार की रात आरती के समय अफरातफरी मच गई। मंदिर में दर्शन.पूजन करने आए दर्शनार्थी और मंदिर कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच वीडियो बनाने को लेकर विवाद हो गया। दर्शनार्थी और पुलिसकर्मी आपस में मंदिर परिसर में ही भीड़ गए। पुलिसकर्मियों ने दर्शनार्थी के साथ जम कर नोकझोक और बदसलूकी किया। बताया जा रहा कि दर्शनार्थी मंदिर के खिड़की से मां विंध्यवासनी का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। उसी समय दर्शनार्थी को रोकते समय खिड़की पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से विवाद हो गया। पुलिस कर्मियों ने इसके बाद चारों तरफ से घेर कर दर्शनार्थी के साथ नोकझोक करते हुए बदसलुकी किया।

दर्शनार्थी और पुलिसकर्मी के बीच हुई नोकझोक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मी दर्शनार्थी के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा एक्शन मोड में आ गए। उन्होंने इस मामले को लेकर कहा कि अभद्रता किसी भी रूप में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *