Friday, April 26, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

खत्म नहीं हुई जीत− हार की रंजिश, अब वर्तमान और पूर्व प्रधान में मारपीट और फायरिंग….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। ताजगंज के कौलक्खा गांव में प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर मंगलवार की शाम को वर्तमान और पूर्व प्रधान के समर्थकों में विवाद हो गया। दोनों ओर से मारपीट और पथराव से अफरातफरी मच गई। इस बीच कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। जानकारी होने पर फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने वर्तमान और पूर्व प्रधान को पकड़ लिया। पुलिस ने फायरिंग की घटना से इंकार किया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है।

इंस्पेक्टर उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि कौलक्खा में सुनहरी गांव के प्रधान थे। इस बार भी वह प्रधान और जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े लेकिन हार गए। चंदाबाबू प्रधानी का चुनाव जीत गए। इसे लेकर दोनों के समर्थकों में विवाद चल रहा था। मंगलवार की शाम को पांच बजे दोनों सामने आ गए थे। पूर्व प्रधान की सूचना पर पहुंची चीता मोबाइल ने विवाद शांत करा दिया। शाम सात बजे दोनों के समर्थक दोबारा सामने आ गए। उनके बीच मारपीट और पथराव होने लगा। इससे गांव में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने सुनहरी और चंदाबाबू को पकड़ लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस की ओर से दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने दोनों को दस.दस लाख रुपये से किया था पाबंद

पुलिस के अनुसार चुनाव से पहले पूर्व और वर्तमान प्रधान और उनके समर्थकों को चिन्हित करके उन्हें दस.दस लाख रुपये से पाबंद किया था। इसके बावजूद उन्होंने झगड़ा किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि वर्तमान व पूर्व प्रधान के खिलाफ पाबंद की गई रकम वसूलने की रिपोर्ट प्रशासन को भेजी जाएगी। अन्य आरोपितों को भी चिन्हित किया जा रहा है। उनके खिलाफ भी रिपोर्ट भेजी जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *