Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मां.बाप की लापरवाही से गई बेटे की जान, पड़ोसी के ल‍िए न‍िकाली बंदूक बनी मासूम का काल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। छोटी सी चूक जीवन भर का शूल बन बन जाती है। ठाकुरगंज के राइन नगर में सोमवार को माता.पिता की लापरवाही ने बेटे की जान ले ली। राइन नगर में रहने वाले फरीद अहमद का सोमवार दोपहर में उनके पड़ोसी शमीम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान फरीद ने घर से डबल बैरल लाइसेंसी बंदूक निकाल ली। हंगामा बढ़ता देख ठाकुरगंज पुलिस को स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी दी।

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पुलिस फरीद और शमीम को थाने लेकर चली आई। शमीम की तहरीर पर पुलिस ने फरीद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि फरीद के 10 साल के बेटे अली जैद को गोली लग गई है और परिवारजन उसे ट्रामा सेंटर लेकर गए हैं। इसके बाद पुलिस टीम ट्रामा सेंटर पहुंची और पड़ताल शुरू की। इस बीच अली को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

छानबीन में सामने आया कि शमीम से विवाद के दौरान फरीद ने लाइसेंसी असलहा निकाल लिया था। हालांकि पुलिस के आने पर उसने बंदूक पत्नी असमिया को छिपाने के लिए दे दिया। बंदूक में गोली लोड थी। जिसकी जानकारी असमिया को नहीं थी। असमिया ने बंदूक को बिस्तर पर रख दिया। अली अपनी छोटी बहन परिमा के साथ कमरे में खेल रहा था। इसी दौरान अचानक गोली चल गई। गोली अली के बाएं सीने में लगी। तेज आवाज सुनकर असमिया कमरे में पहुंची तो अली लहूलुहान पड़ा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *