Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

चाय बनाने की बात पर हुआ विवाद, पति ने पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

बलिया। जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के पकहां गांव में मामूली विवाद में पति ने पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि मौके से आरोपी पति फरार हो गया। उधर, सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार झा ने मौका मुआयना कर अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिया।

यह है मामला
जानकारी के मुताबिक सहतवार थाना क्षेत्र अंतर्गत पकहां गांव निवासी रामप्रवेश राम के घर बीते एक सप्ताह से पारिवारिक विवाद चल रहा था। बुधवार को चाय बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। पहले हाथापाई फिर मारपीट हो गई। इसी बीच रामप्रवेश अपनी पत्नी सुनीता देवी (29) को लाठी से पीटने लगा, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि पकहां गांव निवासी रामप्रवेश राम की शादी लगभग 10 वर्ष पहले बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के छाता गांव निवासी संगीता से हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी। बीते कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच आपस में पारिवारिक विवाद चल रहा था। दोनों की कोई संतान नहीं है।

घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार झा ने बताया कि पति-पत्नी का विवाद था। देखने से प्रतीत हो रहा है कि डंडे से पीटकर हत्या की गई है। हत्या का आरोप पति पर है। मृतका की छोटी बहन की शादी इसी घर में हुई है। उसका कहना है कि पति-पत्नी का विवाद हुआ था। मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *