Tuesday, April 30, 2024
मध्य-प्रदेश

CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, नशे में धुत फर्जी पुलिसकर्मी संभाल रहा था सुरक्षा व्यवस्था……

शहडोल। CM Mohan Yadav security Lapse सीएम मोहन यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। शहडोल पहुंचने से पहले सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों के बीच एक अज्ञात व्यक्ति शराब पीकर नशे की हालत में पुलिस की वर्दी पहने मिला है।

प्रवेश स्थान पर खड़ा था फर्जी पुलिसकर्मी

ये शख्स सुरक्षा जवानों के बीच घुस गया और उनके बीच ही पुलिसकर्मी बनकर खड़ा रहा। दोपहर करीब 12 बजे के आसपास ये वहां पहुंच गया, जहां से सीएम मोहन यादव को पॉलिटेक्निक मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रवेश करना था।

सबको दिखा रहा था रौब

मध्य प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनकर युवक पुलिस के सामने ही खड़ा होकर रौब दिखा रहा था। जिस गेट से सीएम यादव को प्रवेश करना है उसी गेट से सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाली लड़कियां प्रवेश कर रही थीं। उसी दौरान वह नशे की हालत में उनके बीच घुस गया और बात करने लगा।

मीडियाकर्मी ने खोली पोल

जब मीडियाकर्मियों ने पूछा की अज्ञात पुलिसकर्मी नशे की हालत में कैसे लड़कियों से बात कर रहा है तभी वह भागने लगा। अधिकारियों और पोलिवकर्मियों की मौजूदगी में वह निकलकर भागने लगा लेकिन किसी भी पुलिसकर्मी ने उसे नहीं पकड़ा। युवक नशे की हालत में था। वह पुलिस की वर्दी में था। उसकी वर्दी में मध्य प्रदेश पुलिस का फित्ता लगा था। उसके बाद भी पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा।

कुछ पुलिसकर्मी उसे कोटवार बताकर किनारे खड़े हो गए।गेट के प्रभारी टीआई रघुवंशी ने बताया कि वह कौन था उसकी हमे जानकारी नहीं। मेरी टीम में 9 लोग हैं उनमें वो शामिल नहीं है। वह कौन था उसका पता लगवाते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *