Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अंदर बैठक लेते रहे सीएम योगी, बाहर धरने पर चीखती रही इनकी पत्नी, कही ये बातें……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

श्रीकांत त्यागी प्रकरण में कमिश्नरी स्थित चौधरी चरण सिंह पार्क में धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। दूसरे दिन भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी समाज के अनिश्चितकालीन धरने में पहुंची। बता दें कि कमिश्नरी सभागार में जहां सीएम योगी आज अधिकारियों के साथ अंदर बैठक ले रहे थे। वहीं बाहर पार्क में धरने पर बैठी श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी चीख.चीख कर न्याय की गुहार लगाती रहीं।

अनु त्यागी ने कहा कि पुलिसकर्मी उनके साथ भी अभद्रता करते हुए गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए। उस समय कोई भी महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी। थाने में प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि नेताओं की संपति की जांच की जानी चाहिए।

त्यागी समाज ने जमकर की नारेबाजी

अनु त्यागी ने कहा कि थाना प्रभारी ने जिस तरह के अपशब्द बोले उन्हें बताया नहीं जा सकता। तीन दिन थाने में रखा गया। घर की बिजली काट दी गई और 16 घंटे तक बच्चे भूखे रहे। नौ और 12 साल के बच्चों को सोसायटी के लोगों ने गुंडा कहा। सोसायटी के कुछ लोगों ने पहले से ही साजिश रची थी। मात्र छह इंच का पौधा लगाने को लेकर विवाद हो गया। सांसद महेश शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके अस्पताल में किए जा रहे अवैध निर्माण की जांच की जानी चाहिए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *