Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: एडीओ पंचायत कार्यालय में शराब पीने का विडियो वायरल, गिरी 2 कर्मियों पर गिरी गाज, हुए निलंबित….. प्रभारी DPRO ने किया कार्रवाई, एडीओ पंचायत का वेतन रोका…. नोटिस जारी

चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिले के शहाबगंज ब्लॉक के सहायक विकास कार्यालय में ऑफिस में शराब पीने का विडियो वायरल हुआ। जिसपर विभाग हरकत में आ गया। प्रभारी जिला पंचायत राज अधिकारी राम अवध ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो सफाईकर्मियों को निलंबित कर दिया। वहीं एडीओ पंचायत को स्पष्टीकरण जारी करते हुए वेतन पर रोक लगा दिया

बताया जा रहा है कि ब्लॉक के सहायक विकास कार्यालय में शराब पीने का वीडियो गुरुवार को वायरल होने पर हड़कम्प मच गया। वायरल वीडियो के आधार पर डीपीआरओ ने दो सफाईकर्मियों को निलम्बित कर दिया। वहीं निलम्बन की कार्यवाही होते ही विभाग के बाकी लोगों में हड़कम्प मच गया।

बताया जा रहा है कि एडीओ पंचायत कार्यालय में कार्यालय सहायक के तौर पर आधा दर्जन सफाईकर्मियों को नियुक्त किया गया है, जो विभागीय कार्यों में कार्यालय की मदद करते हैं। इसी में से एक सफाई कर्मी शाम के समय कार्यालय में बैठकर दारू पी रहा था। इसका वीडियो बनाकर साथी सफाई कर्मी ने गुरुवार को वायरल कर दिया।

वीडियो लोगों के मोबाइल पर वायरल होते ही हड़कम्प मच गया। वहीं मामले में एडीओ पंचायत अरविंद सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि दो सफाईकर्मियों लाल बिहारी व विजय साहू को कार्यालय में बैठकर शराब पीने के मामले में निलम्बित कर दिया गया है। साथ अन्य विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *