Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत, पति ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा, जब मुझे जलाना……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

करनाल। अशोक नगर में एक युवक ने घरेलू परेशानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। युवक ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में उसने किसी का नाम नहीं लिखा है। लेकिन यह जिक्र किया है कि उसने अपनी जिद से शादी की। उसकी यह जिद पहले मेरी मां को लेगी और फिर उसको।

युवक की मां का निधन भी करीब दो माह पहले ही हुआ है। युवक ने प्रेम विवाह किया। लिहाजा स्वजन युवक की आत्मत्या के लिए उसकी पत्नी व ससुराल पक्ष को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है।

अशोक नगर की गली नंबर दो निवासी 23 वर्षीय कमलदीप ने करीब डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी। स्वजनों का कहना है कि दो माह पहले उसकी मां का निधन हो गया था। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी प्रीति के ससुर सहित अन्य लोग उसके घर आए थे और कमलदीप के साथ मारपीट की थी। इसके बाद उसकी पत्नी अपना सामान लेकर मंगल कालोनी स्थित अपने मायके चली गई थी। इससे वह बहुत आहत था। इसके चलते ही उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। शिकायत मिलने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *