Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दूसरी शादी की पहली रात को लुटेरी निकली दुल्हन, पति समेत घर के अन्य लोगों को नशीला खाना खिला जेवर लेकर भागी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर। थाना नीमगांव क्षेत्र में एक एक ऐसा मामला सामने आया है, जो किसी फिल्मी कहानी सा लगता है और इसकी चर्चा हर कहीं हो रही है। क्षेत्र के जमहौरा गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु हो गई तो एक माह पहले ही गांव के तीन लोगों ने एक दूसरी महिला से उसकी शादी करा दी। शादी की पहली रात ही इस महिला ने पति समेत घर के अन्य लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और सब के बेहोश हो जाने के बाद घर से जेवर आदि लेकर नई नवेली दुल्हन भाग गई। अब पीड़ित व्यक्ति ने मामले में एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह सनसनीखेज मामला थाना नीमगांव क्षेत्र के जमहौरा गांव निवासी अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति से जुड़ा हुआ है। एसपी के दफ्तर में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे इस व्यक्ति ने बताया कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। उसके दो छोटे.छोटे बच्चे हैंए जिनकी देखभाल आदि की परेशानी हो रही थी।

जुलाई माह में गांव के ही तीन लोगों ने उसे उसकी दूसरी शादी कराने का झांसा दिया और 30 हजार रुपये ले लिए। फिर 22 जुलाई को क्षेत्र के ही गजमोहन नाथ मंदिर में एक महिला से उसकी शादी करा दी है। शादी के वक्त वह महिला घूंघट में थी। जिसे पीड़ित व्यक्ति पहचान भी नहीं पाया। इसके बाद वह अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर घर चला गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *