Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

लापता बैंक मैनेजर की पत्नी मिली इंजीनियर संग……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ के शताब्दीनगर निवासी बैंक मैनेजर पिछले एक सप्ताह से लापता चल रही थी। वहीं पत्नी को ढूंढ.ढूंढकर पति परेशान हो चुका था। आखिरकार उसने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस हरकत में आई और विवाहिता को सप्ताह बाद गुरुग्राम से बरामद कर लिया है। पुलिस विवाहिता को ढूंढकर वापस तो ले आई लेकिन पति के सामने पत्नी ने ऐसी बात कह दी कि पति और पुलिस दोनों ने माथा पकड़ लिया। हालांकि पुलिस ने बाद में महिला को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया।

दरअसल, शताब्दीनगर के एक व्यापारी का बेटा एक सरकारी बैंक में मैनेजर है। पुलिस के मुताबिक करीब एक सप्ताह पूर्व बैंक मैनेजर ने पत्नी की पिटाई कर दी थी। इसके बाद वह ब्रह्मपुरी के रहने वाले प्रेमी के साथ गुरुग्राम चली गई।

पति की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। महिला के मायके वालों ने पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर महिला को छिपाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। अनहोनी की आशंका भी जताई गई थी।

जानकारी के अनुसार पति की मारपीट से परेशान होकर पत्नी अपने ब्रह्मपुरी निवासी इंजीनियर प्रेमी के साथ गुरुग्राम चली गई थी। पुलिस ने गुरुग्राम से महिला को बरामद कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में महिला ने पति से परेशान होकर प्रेमी के साथ जाने की बात कबूल की है। पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची और पति को बुलाकर उसके साथ भेजना चाहा, लेकिन उसने पति संग जाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने महिला को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया है।

परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा भी कर दिया था। परतापुर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लिए और सीडीआर निकलवाई तो महिला गुरुग्राम में मिली।

पति ने तंग किया तो प्रेमी को किया फोन

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि ब्रह्मपुरी के रहने वाले प्रेमी ने शहर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई की है। इसके बाद उसकी गुरुग्राम में मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी लग गई थी। महिला इंजीनियर के संपर्क में थी। पुलिस को महिला ने बताया कि जब वह पति से परेशान हो गई। तब उसने इंजीनियर को कॉल कर सभी बातें बताई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *