Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

खुलेगा एनसीसी का ट्रेनिंग सेंटर, सीएम योगी ने दिया जमीन तलाशने का निर्देश……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। जल्द ही गोरखपुर में भी नेशनल कैडेट कोर का ट्रेनिंग सेंटर खोला जाएगा। गोरखनाथ मंदिर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रेनिंग सेंटर के लिए आठ से 10 एकड़ जमीन तलाश करने का निर्देश दिया। जल्द ही इसके लिए जमीन फाइनल कर दी जाएगी।

योगी ने जमान तलाशने का दिया निर्देश

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री से मिलने एनसीसी के अधिकारी भी आए थे। मुख्यमंत्री ने यहां ट्रेनिंग सेंटर की जरूरत बताई। जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश को शहर के नजदीक जमीन तलाश करने का निर्देश दिया।

जल्द पूरा कराएं विकास कार्य

एनसीसी का ट्रेनिंग सेंटर खुल जाने से काफी बदलाव आएगा। मुख्यमंत्री ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देश दिया कि जो भी विकास कार्य चल रहे हैं। उन्हें जल्द से जल्द पूरी गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाए। पिछली बैठक में उन्होंने प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी को आयुष विश्वविद्यालय एवं अन्य परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट तैयार करने की जिम्मेदारी दी थी। प्रमुख सचिव ने यह रिपोर्ट मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत की। उन्होंने विभिन्न सड़कों के निर्माण की प्रगति के बारे में जानकारी ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *