Tuesday, May 14, 2024
नई दिल्ली

नौकरी देने के बहाने रेलवे स्टेशन से युवकों को लाता था घर, बंधक बनाकर करता था गंदा काम…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। समाज में तरह.तरह के विकृत और गलत मानसिकता के लोग होते हैं। कभी.कभार यह मानसिक रोग दूसरे लोगों के लिए मुसीबत भी बन जाता है। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ही एक विकृत मानसिकता वाले शख्स को गिरफ्तार है। जिसने कई युवकों को कुकर्म का शिकार बनाया है।

आरोपित का नाम रहीस खान है। आरोप है कि रहीस खान रोजाना पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाता था और वहां से कामगारों को पकड़कर लाता था। इसके बाद नौकरी देने के नाम उनका आधार कार्ड और अन्य कागजात रख लेता था। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करके कुकर्म करता था।

दिल्ली पुलिस ने एक किशोर की शिकायत के आधार पर रहीस खान नाम को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोप है कि रहीस खान खासकर युवकों को किसी न किसी बहाने अपने साथ लेकर आता था और फिर उनके साथ कुकर्म करता था। इसके साथ ही वह यह धमकी भी देता था कि किसी को बताया तो जान से मार दिया जाएगा।

नौकरी का झांसा देकर करता था कुकर्म

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार रहीस खान से पूछताछ की तो उसने बताया कि युवकों को नौकरी का झांसा देता था। इसके बाद मिलने के बुलाता था और फिर बंधक बना लेता था। इसके बाद युवकों से कुकर्म करता था। बताया जा रहा है कि रहीस खान अब तक 10 युवकों को बंधक बनाकर कुकर्म कर चुका है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *