Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

पुल से 50 फीट नीचे गिरी डायल.112 की गाड़ी चकनाचूर, जवानों संग चमत्कार, चालक को मामूली चोट……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र में मांची थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सियरिया पुल से डायल.112 पुलिस की गाड़ी करीब 50 फीट नीचे गिर गई। पत्थरों पर गिरी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही उसके ज्यादातर हिस्से चकनाचूर हो गए। इसके बाद भी संयोग से तीन में से दो जवान ही घायल हुए और उन्हें भी ज्यादा चोट नहीं लगी है। पुलिस वालों का इस तरह से सुरक्षित रहना चमत्कार माना जा रहा है। हादसे का कारण पुल पर अचानक आए पशुओं को बचाने में स्टेयरिंग फेल होना कहा जा रहा है।

मांची थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि डायल 112 वाहन रात्रि गश्त के दौरान मांची थाना से सुआरसोत चौकी पर जा रहा था। रात 12 बजे के लगभग वाहन कर्मनाशा नदी पर सियरिया गांव के पास बने पुल पर पहुंचा तो कुछ गाय और बैल अचानक वाहन के सामने आ गए। हड़बड़ी में चालक ने जानवरों को बचाने की कोशिश की और स्टेयरिंग फेल हो गई। इससे वाहन पुल की रेलिंग से टकराकर करीब 50 फीट नीचे आ गिरा।

हादसे में वाहन में सवार गम्भीर यादव को बाएं हाथ में फैक्चर हो गया है और अजय यादव को हाथ.पांव सहित अंदरुनी चोटें आईं हैं। वाहन चालक को मामूली चोट लगी है। जिला अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है। दोनों जवान खतरे से बाहर हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *