Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशनई दिल्ली

खुशियां मातम में,, आते समय दूल्हा-दुल्हन सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत………मचा कोहराम ,, पहुंचे SP

 

रामपुर /गाजियाबाद, लखनऊ।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

बहराइच से शादी कर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा लौट रहे दूल्हा-दुल्हन समेत छह लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। मौत की सूचना लगते ही दोनों परिवार वालों में कोहराम मच गया।

रबूपुरा के आछेपुर गांव के रहने वाले युवक धीरज की शादी दो दिन पहले ही बहराइच निवासी रिंकी के साथ हुई थी और वह अपने परिवार वालों के साथ दुल्हन को विदा कराकर घर लौट रहा था। रामपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मंसूरपुर में एक बेकाबू डीसीएम ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

कार में दुल्हन के अलावा पांच और लोग सवार थे। जब उनकी ईको कार रामपुर में सिविल लाइंस क्षेत्र में लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर मंसूरपुर बाइपास के पास पहुंची तो सामने से आती डीसीएम ने कार को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में कार चला रहे राहुल की मौके पर ही मौत हो गई और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान धीरज और उसकी पत्नी रिंकी की भी मौत हो गई। इसके साथ ही कार में सवार भतीजा बबलू, जीजा भीम और चाची कुसुम की भी मौत हो गई। पुलिस ने कार के नंबर के जरिये शवों की शिनाख्त कराई और फोन के जरिए परिजनों को हादसे की सूचना दी। इसके बाद देर शाम परिवार के कुछ लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। हादसे के बाद अस्पताल में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी शगुन गौतम ने भी मौका मुआयना किया। एएसपी डॉ. संसार सिंह ने बताया कि डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *