Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

बहन की शादी के लिए लड़का देखने घर जा रहे सिपाही को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर मौत, तीन साल पहले हुई थी शादी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। खलीलाबाद कोतवाली में तैनात सिपाही को शुक्रवार की शाम फोरलेन बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सिपाही देवरिया जिले का रहने वाले था। वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। जेब में मिले कागजात से पहचान कर खोराबार थाना पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।

देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र के घुड़वार निवासी 30 वर्षीय अंकित पांडेय सिपाही के पद पर वर्ष 2016 में भर्ती हुए थे। उनकी तैनाती खलीलाबाद कोतवाली थाने में थी। बहन की शादी तय करने के लिए शुक्रवार को छुट्टी लेकर घर जा रहे थे।

परिजनों के साथ बहन के लिए लड़का देखने नैनीताल जाना था। लखनऊ फोरलेन बाइपास पर खोराबार थाना क्षेत्र में बानपोखर देवी मंदिर के सामनेतेज रफ्तार ट्रक ने अंकित की बाइक में ठोकर मार दिया। दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए और सिपाही का शरीर क्षत.विक्षत हो गया।

उधर, दुर्घटना की जानकारी होने के बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक थाना खोराबार कल्याण सिंह सागर ने बताया कि सिपाही के परिजन पहुंच गए हैं। ट्रक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *