Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दर्दनाक सड़क हादसा, टहलने गए दो राहगीरों को कार चालक ने रौंदा, मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर। कुशीनगर शहर से सटे थरूआडीह तिराहा के समीप बुधवार सुबह अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराने के बाद टहल रहे दो व्यक्तियों को रौंदते हुए सड़क किनारे जा पलटी। आसपास के लोग चपेट में आए अधेड़ व युवक को नजदीक स्थित सरकारी अस्पताल ले गए। जहां परीक्षण के पश्चात डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार चालक हिरासत में है।

यह है मामला

नगर के वार्ड संख्या 22 थरूआ निवासी 45 वर्षीय दीनानाथ वर्मा व 24 वर्षीय सोनू सिंह सुबह टहलने गए थे। छह बजे के आसपास दोनों थरूआडीह तिराहा के समीप पहुंचे कि गोरखपुर की तरफ से आई तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद दोनों को रौंदते हुए सड़क किनारे जा पलटी। आसपास के लोग दुर्घटना की सूचना पुलिस को दिए और खून से लथपथ दीनानाथ तथा सोनू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा ले गए। परीक्षण के पश्चात डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों परिवारों में मचा कोहराम

कुछ ही देर में दुर्घटना की खबर नगर में आग की तरह फैल गई। पुलिस ने इसकी सूचना मृतकों के स्वजन को दी। मृत्यु की खबर मिलते ही दोनों घरों में कोहराम मच गया। उधर पुलिस कार में फंसे चालक को बाहर निकाल अस्पताल ले गई। दुर्घटना में उसे भी चोटें आईं हैं। दीनानाथ आभूषण की दुकान चलाते थे। परिवार में पत्नी इंद्रावती तथा पांच पुत्रियां व दो पुत्र हैं। सोनू इलेक्ट्रिशियन का काम करते थे। दो भाई व दो बहनों में सोनू सबसे छोटे थे।

क्या कहती है पुलिस

कोतवाल रणजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कार चालक को हल्की चोट आई है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी। उसे हिरासत में लिया गया है। उसकी पहचान रोजित निवासी इंफाल मणिपुर के रूप में हुई। वह दिल्ली से वापस घर लौट रहा था। मृतक सोनू के पिता रामाश्रय सिंह की तहरीर पर चालक के विरुद्ध लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *