Thursday, May 2, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

दगा दे गया इंटरनेट पर हुआ इश्क; शादी के बाद घर पहुंची दुल्हन को नहीं मिली जगह, किराए के मकान में बंद कर भाग गया पति

आगरा। रकाबगंज क्षेत्र की युवती से इंटरनेट पर दोस्ती के बाद शादी करने के बाद पति और ससुरालीजन ने दहेज की मांग शुरू कर दी। युवती ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने और किराए के कमरे में बंद कर भागने का आरोप लगाया है। पुलिस उपायुक्त के आदेश पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

रकाबगंज की रहने वाली युवती ने बताया कि 18 मई 2022 को इंटरनेट पर उन्हें सेवला जाट के तोता नगर के रहने वाले मोहित शर्मा ने संपर्क किया। मोहित शादी का दबाव बनाने लगा तो उसने खुद के अनुसूचित जाति का होने की जानकारी दी। इसके बाद उसने जाति व्यवस्था में विश्वास न करने का हवाला दिया और 29 मई 2023 को नोटरी कर कानूनन विवाह कर लिया।

घर में रखने से कर दिया मना

आरोप है कि शादी के बाद जब मोहित युवती को घर ले गया तो सास, ससुर, चाचा, भाई और मौसा ने जातिसूचक शब्द बोलकर घर में रखने से मना कार दिया। मोहित उसे लेकर नगला बूढ़ी में किराए का कमरा लेकर रहने लगा।

मोहित के स्वजन उसे साथ रखने के लिए कार और तीन लाख दहेज की मांग करने लगे। 22 सितंबर 2023 को ससुराल वालों की बातों में आकर मोहित ने उसे नशीला पेय पिलाया और कमरा बाहर से बंद कर चला गया। सुबह अन्य किराएदारों ने कमरा खोला। इसके बाद पति और ससुराल वालों ने उसे साथ रखने से साफ इंकार कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *