Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों ने निकाला तिरंगा यात्रा…… इतने अगस्त के अवसर पर अपने अपने घर की छतों पर तिरंगा लगाने का किया अनुरोध…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। बुधवार को सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों द्वारा भव्य तिरंगा यात्रा के तहत जुलूस निकाला गया। वहीं सभी जवान अपने अपने हाथों में तिरंगा लेकर जुलूस में चल रहे थे। और भारत माता की जय तथा वंदे मातरम के नारों से पूरा नगर गूंज उठा। वहीं पुलिस के जवानों ने नगर के लोगों से अमृत महोत्सव अभियान के तहत स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के अवसर पर अपने अपने घर की छतों पर तिरंगा लगाने का अनुरोध किया।

बुधवार की दोपहर सीआरपीएफ के जवानों द्वारा सीआरपीएफ सेंटर से जुलूस शुरू कर कोतवाली तक पहुंचा गया। जिसके बाद उसे जुलूस में चकिया कोतवाली पुलिस के भी जवान शामिल हो गए और सीआरपीएफ तथा पुलिस के जवानों द्वारा संयुक्त रूप से नगर में भ्रमण कर तिरंगा यात्रा निकाला गया। वही नगर भ्रमण करने के बाद वापस कोतवाली आकर जुलूस समाप्त हुआ जिसमें पुलिस के जवान अपने हाथों में तिरंगा लेकर चल रहे थे और काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान कोतवाल राजेश यादव, उप निरीक्षक गिरीश चंद्र राय, चकिया चौकी प्रभारी हरिकेश राय, अशोक सिंह, अभिषेक शुक्ला, धर्मेंद्र यादव सहित तमाम पुलिसकर्मी व सीआरपीएफ के जवान मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *