Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः मंत्री ने किया औचक निरीक्षण, जल्द मिलेगी बेहतर सुविधा, चकिया लखनऊ तक करेंगे सफर……इस स्वतंत्रता सेनानी के नाम से जाना जायेगा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। तहसील क्षेत्र के अंतर्गत भुड़कुंडा गांव में मंगलवार की दोपहर एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे योगी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मिलकर चकिया बीजेपी विधायक में विधानसभा क्षेत्र की तमाम समस्याओं को उठाया और जल्द से जल्द निस्तारण की मांग की। इस पर परिवहन मंत्री ने कहा कि मेरे संज्ञान में लाई गई सभी समस्याओं को जल्द से जल्द हल करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। जिससे आमजन को इसका लाभ मिल सके। वहीं परिवहन मंत्री ने चकिया बस स्टैंड पहुंचकर औचक निरीक्षक भी किया। मंत्री ने कहा कि यह बस स्टैंड रामप्यारे सिंह स्वतंत्रता सेनानी के नाम से भी जाना जा सकता है। जिसका जल्द ही नामनीकरण किया जायेगा।

तहसील अंतर्गत भुड़कुड़ा गांव में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को मांगपत्र सौंपते हुए चकिया बीजेपी विधायक कैलाश खरवार ने विभिन्न समस्याओं को हल कराने का मांग किया। इसमें मुख्य रुप से उनके द्वारा मांग किया गया कि चकिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चकिया नगर में रोडवेज बस स्टैंड को बेहतर किया जाय। यह बस अड्डा पिछले 50 वर्षों से संचालित है। लेकिन कई वर्षों पूर्व से ही रोडवेज बस स्टैंड पूरी तरह जर्जर अवस्था में पहुंच चुका है। यहां से खटारा बसों का संचालन होता रहा। लेकिन वर्तमान में मात्र 1 से 2 जर्जर बसों के सहारे ही सीमित रह गया है। जिसपर मंत्री ने चकिया पहुंचकर बस स्टैंड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मंत्री ने कहा कि यह बस स्टैंड रामप्यारे सिंह स्वतंत्रता सेनानी के नाम से भी जाना जा सकता है। जिसका जल्द ही नामनीकरण किया जायेगा। वहीं विधायक के मांग पत्र में विभिन्न रूटों को भी दर्शाया है और सभी पर चकिया से सेवा शुरू करने की मांग की है। इसमें मुख्य रुप से चकिया से पड़ाव पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर होते हुए, चकिया से रावर्टसगंज नौगढ़ होते हुए, चकिया से जनपद चंदौली, चकिया से टेंगरा मोड़ होते हुए पड़ाव, चकिया से लखनऊ के लिए, चकिया से प्रयागराज के लिए सीधी बस सेवा शुरू करने की मांग की है। ताकि चकिया से अन्य स्थानों की कनेक्टिविटी बढ़ सके। बताया गया कि मांग पत्र लेते हुए परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने जल्द से जल्द इन सभी समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया। जिससे कि क्षेत्र की आम जनता को इसका लाभ मिल सके और उन्हें परेशानियों का सामना न करना पड़े। इस दौरान जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, काशी नाथ सिंह, राघवेन्द्र सिंह, संतोष सिंह सहित अन्य बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *